Lal Singh Chada Box Office :

Amir Khan की फिल्म ने शुक्रवार को रक्षा बंधन पर ओपनिंग के बाद करीब 40 फीसदी की गिरावट दर्ज की. 12 करोड़। लाल सिंह चड्ढा अभिनीत आमिर खान टॉम हैंक्स-स्टारर फॉरेस्ट गम्प के आधिकारिक रीमेक में शीर्षक चरित्र के रूप में, सिनेमाघरों में रिलीज के दो दिन में उल्लेखनीय रूप से गिर गया। फिल्म के आसपास एकत्र शुक्रवार को 7 करोड़ फिल्म का दो-दिवसीय योग लगभग होगा घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़।

यह Akshay कुमार के रक्षा बंधन से टकरा गया था, जिसने टिकट काउंटरों पर भी इसी तरह के आंकड़े दर्ज किए थे।

lal singh chada भी अभिनय करते हैं करीना कपूर और south स्टार नागा चैतन्य का bollywood डेब्यू है। यह सीक्रेट सुपरस्टार फेम अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है और इसे अतुल कुलकर्णी ने लिखा है।(lal singh chada box office)

Lal Singh Chaddha Box Office

boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि लाल सिंह चड्ढा शुक्रवार को संग्रह लगभग 6.50-7 करोड़ शुद्ध होने के साथ 40% रेंज में गिरावट देख रहा है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फिल्म बड़े पैमाने पर बाजारों में बहुत खराब प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने इस साल पहले दिन के कलेक्शन के साथ बॉलीवुड film के लिए तीसरी सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग दर्ज की थी 12 करोड़।

लाल सिंह चड्ढा Box Office

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर collection को साझा करते हुए लिखा, “#LaalSinghChaddha पहले दिन बेहद कम है… सुस्त शुरुआत ने बीमार उद्योग के संकट को और बढ़ा दिया है… प्रीमियम multiplex में बेहतर, लेकिन मास सर्किट बेहतर हैं। कमजोर… स्थिति को उबारने के लिए शुक्र-सूर्य से बड़ी संख्या में स्कोर करने की जरूरत है… गुरु 12 करोड़ #इंडिया बिज़। सभी संस्करण।”

Lal Singh Chada Amir Khan

शुक्रवार को, दिल्ली के एक वकील ने लाल सिंह चड्ढा में “भारतीय सेना का अपमान करने और हिंदू भावनाओं को आहत करने” के लिए आमिर खान, पैरामाउंट पिक्चर्स और कई अन्य लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को एक शिकायत भी सौंपी। “फिल्म में, निर्माताओं ने दर्शाया है कि एक मानसिक रूप से विकलांग व्यक्ति को कारगिल युद्ध में लड़ने के लिए सेना में शामिल होने की अनुमति दी गई थी।

Amir Khan Lal Singh Chada Box Office

यह एक सर्वविदित तथ्य है कि सर्वश्रेष्ठ सैन्य कर्मियों को कारगिल युद्ध लड़ने के लिए भेजा गया था और सेना के जवानों को कठोर रूप से प्रशिक्षित किया गया था। युद्ध लड़ा लेकिन फिल्म निर्माताओं ने भारतीय सेना को हतोत्साहित करने और बदनाम करने के लिए जानबूझकर उक्त स्थिति को चित्रित किया, ”वकील विनीत जिंदल ने शिकायत में कहा।(lal singh chada box office)